psllive

psllivePolestar अब ओवर-द-एयर सॉफ़्टवेयर अपडेट के बाद Apple CarPlay को सपोर्ट करता है - The Verge - bhutan teer resultpsllivePolestar अब ओवर-द-एयर सॉफ़्टवेयर अपडेट के बाद Apple CarPlay को सपोर्ट करता है - The Verge - bhutan teer resultpsllivePolestar अब ओवर-द-एयर सॉफ़्टवेयर अपडेट के बाद Apple CarPlay को सपोर्ट करता है - The Verge - bhutan teer resultpsllivePolestar अब ओवर-द-एयर सॉफ़्टवेयर अपडेट के बाद Apple CarPlay को सपोर्ट करता है - The Verge - bhutan teer resultpsllivePolestar अब ओवर-द-एयर सॉफ़्टवेयर अपडेट के बाद Apple CarPlay को सपोर्ट करता है - The Verge - bhutan teer result

के तहत दायर:

पोलस्टार अब ओवर-द-एयर सॉफ़्टवेयर अपडेट के बाद ऐप्पल कारप्ले का समर्थन करता है

नया,13टिप्पणियाँ

EV निर्माता का Google मस्तिष्क प्रतिद्वंद्वी OS के साथ स्थान साझा करने के लिए तैयार है

पोलस्टार, इनमें से एकGoogle के Android ऑटोमोटिव ऑपरेटिंग सिस्टम को अपनाने वाले पहले वाहन निर्माता अपने इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए, अब सभी आईओएस उपयोगकर्ताओं के लिए एक हड्डी फेंक रहा है। कंपनी ने घोषणा की कि उसकी पोलस्टार 2 इलेक्ट्रिक सेडान अब ऐप्पल कारप्ले का समर्थन करती है, हाल ही में ओवर-द-एयर सॉफ़्टवेयर अपडेट के लिए धन्यवाद।

जिन लोगों के पास पोलस्टार 2 और आईफोन दोनों हैं, वे अब अपने फोन के डिस्प्ले को वाहन के 11 इंच के पोर्ट्रेट-ओरिएंटेड टचस्क्रीन पर मिरर कर सकेंगे। अपने कुछ ऐप्स को एक्सेस करने के अलावा, CarPlay उपयोगकर्ता सिरी का उपयोग संगीत बदलने या ऐप्पल मैप्स पर स्थान खोजने के लिए भी कर सकेंगे।

CarPlay सपोर्ट की शुरुआत दिलचस्प है क्योंकिपोलस्टार ने अपने लिए एक नाम बनाया Apple के मुख्य प्रतिद्वंद्वी, Google से सीधा लिंक स्थापित करके। भव्य न्यूनतम डिजाइन और शक्तिशाली इलेक्ट्रिक प्रदर्शन के लिए अपनी प्रतिष्ठा को जलाने के अलावा, Google के मूल Android OS का उपयोग करने के लिए ऑटोमेकर के निर्णय को ऑटोमोटिव सॉफ़्टवेयर की दुनिया में संभावित गेम चेंजर के रूप में देखा गया था।

कार कंपनियों ने अतीत में एंड्रॉइड पर इंफोटेनमेंट सिस्टम बनाया है, लेकिन उन्हें अनिवार्य रूप से ओपन-सोर्स ऑपरेटिंग सिस्टम को फोर्क करना पड़ा और शीर्ष पर अपना समाधान बनाना पड़ा। इस एम्बेडेड दृष्टिकोण का एक बड़ा लाभ यह है कि ग्राहक अपने स्मार्टफ़ोन का उपयोग किए बिना Google मैप्स, प्ले म्यूजिक या Google सहायक जैसे एंड्रॉइड ऑटो-स्वीकृत ऐप तक तुरंत पहुंच प्राप्त करते हैं।

लेकिन, जो लोग अपने डिजिटल जीवन को विशेष रूप से Apple के सॉफ्टवेयर इकोसिस्टम के भीतर जीना पसंद करते हैं, उनके लिए Polestar आपको समायोजित करने के लिए तैयार है। इसके अलावा, कंपनी ने कहा है कि वह ऐप्पल के कारप्ले के अधिक विस्तृत अगली पीढ़ी के संस्करण का समर्थन करेगी, जो कि होगाउपलब्ध हर स्क्रीन पर प्रदर्शित.

अधिकांश ऑटो उद्योग हैप्रतीक्षा और देखने का तरीका अपनाना CarPlay के भविष्य के लिए Apple के अधिक प्रभावशाली दृष्टिकोण के लिए। लेकिन पोलस्टार नहीं।