nike

nikeटिम कुक को Apple के AR हेडसेट के बारे में बहुत कम जानकारी मिल रही है - The Verge - bhutan teer resultnikeटिम कुक को Apple के AR हेडसेट के बारे में बहुत कम जानकारी मिल रही है - The Verge - bhutan teer resultnikeटिम कुक को Apple के AR हेडसेट के बारे में बहुत कम जानकारी मिल रही है - The Verge - bhutan teer resultnikeटिम कुक को Apple के AR हेडसेट के बारे में बहुत कम जानकारी मिल रही है - The Verge - bhutan teer resultnikeटिम कुक को Apple के AR हेडसेट के बारे में बहुत कम जानकारी मिल रही है - The Verge - bhutan teer result

के तहत दायर:

टिम कुक को Apple के AR हेडसेट के बारे में बहुत कम जानकारी मिल रही है

नया,6टिप्पणियाँ

उन्होंने प्रशंसकों से एक भेंट के लिए 'बने बने रहने' के लिए कहा

कमोबेश पुष्टि है कि एआर हेडसेट आ रहा है।
एलेक्स कास्त्रो / द वर्ज द्वारा चित्रण

टिम कुक ने चिढ़ाया कि Apple एक संवर्धित वास्तविकता, या AR, उत्पाद पर काम कर रहा हैराज्य संचालित आउटलेट के साथ एक साक्षात्कारचाइना डेली , AR प्रशंसकों से कह रहा है कि "हमारे साथ बने रहें और आप देखेंगे कि हमें क्या पेशकश करनी है।" यह प्रत्यक्ष संकेत के रूप में पढ़ता है कि कंपनी किसी प्रकार के हेडसेट पर काम कर रही है, जो वर्षों से अफवाह है - जब तक, निश्चित रूप से, वह सोचता है कि लोग वास्तव में उपयोग करने के बारे में उत्साहित होंगेआर्किटोउनके फोन पर ऐप्स।

क्लिप में, हमारे ध्यान में लाया गयाद्वारा9to5Mac , साक्षात्कारकर्ता कुक से पूछता है कि उसे क्या लगता है कि एआर उत्पाद के सफल होने के लिए प्रमुख कारक क्या हैं। कुक ने यह कहते हुए जवाब दिया कि वह एआर के बारे में "अधिक उत्साहित नहीं हो सकता", इसके विकास की "बहुत शुरुआती पारी में" होने के बावजूद।

कुक ने AR . के बारे में बात की हैदर्जनों बार ऐप्पल सीईओ के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान और यह कहने के लिए चला गया कि वह तकनीक का "नंबर एक" प्रशंसक है। उन्होंने यह भी सहमति व्यक्त की कि AR "Apple के भविष्य का एक महत्वपूर्ण हिस्सा" है, और जब कंपनीअपने एआर एपीआई की घोषणा की, क्रेग फेडेरिघीने कहा कि तकनीक एक "गहरा" परिवर्तन था . लेकिन जब उन टिप्पणियों ने यह स्पष्ट कर दिया कि Apple अंतरिक्ष में काम कर रहा है, तो वे वादा नहीं कर रहे थे कि Apple AR डिवाइस वितरित करेगा।

अफवाहें वर्षों से घूम रही हैं कि ऐप्पल एआर हेडसेट या यहां तक ​​​​कि एक संयोजन संवर्धित/वर्चुअल रियलिटी हेडसेट पर काम कर रहा है, और उस समय हमने जो कुछ भी इकट्ठा किया है, उससे यह हैएक अशांत डिजाइन प्रक्रिया थी . वर्तमान में, डिवाइस को एक स्व-निहित इकाई माना जाता है, जिसमें कंप्यूटर अंतर्निहित हेडसेट को शक्ति प्रदान करता है। एनालिसिस मिंग-ची कू ने कहा है कि हेडसेट की चिप उतनी ही शक्तिशाली होगी, जितनी मैक को।

हाल की रिपोर्टों से ऐसा लगता है कि हेडसेट लगभग तैयार है। इसके ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करें, जिसे Reality OS कहा जाता है,बढ़ गया है, के अनुसारब्लूमबर्ग, और निदेशक मंडल को पिछले महीने हार्डवेयर का परीक्षण करना पड़ा।

इसके बावजूद, कुक की टिप्पणी जरूरी सबूत-सकारात्मक नहीं है कि ऐप्पल का हेडसेट बस कोने के आसपास है। मार्च में, सेबस्पष्ट रूप से कहा एक Apple सिलिकॉन मैक प्रो घोषणा आ रही थी। बुहत सारे लोग,खुद को शामिल किया , आश्वस्त थे कि इसका मतलब है कि हम इसे जून में WWDC में देखेंगे। लेकिन ऐप्पल ने अपनी टॉप-एंड मशीन दिखाए बिना मुख्य वक्ता के रूप में आया और चला गया। मैं जो कह रहा हूं, वह यह है कि भले ही Apple इस बारे में कुछ खोल रहा हो कि उसके पास हॉपर में कौन से उत्पाद हैं, यह निश्चित रूप से अभी भी हमें अनुमान लगा रहा है।