psgvsmancity

psgvsmancityएपिक गेम्स को लगता है कि उसके पास समीक्षा बमबारी का समाधान है - द वर्ज - bhutan teer resultpsgvsmancityएपिक गेम्स को लगता है कि उसके पास समीक्षा बमबारी का समाधान है - द वर्ज - bhutan teer resultpsgvsmancityएपिक गेम्स को लगता है कि उसके पास समीक्षा बमबारी का समाधान है - द वर्ज - bhutan teer resultpsgvsmancityएपिक गेम्स को लगता है कि उसके पास समीक्षा बमबारी का समाधान है - द वर्ज - bhutan teer resultpsgvsmancityएपिक गेम्स को लगता है कि उसके पास समीक्षा बमबारी का समाधान है - द वर्ज - bhutan teer result

के तहत दायर:

एपिक गेम्स सोचता है कि उसके पास समीक्षा बमबारी का समाधान है

नया,62टिप्पणियाँ

एपिक ने एक नई रेटिंग प्रणाली पेश की है

एपिक की रेटिंग प्रणाली पांच-बिंदु पैमाने का उपयोग करेगी।
छवि: महाकाव्य खेल

एपिक गेम्स ने आखिरकार अपने ऑनलाइन स्टोर में एक रेटिंग सिस्टम पेश किया है, और इसे इस तरह से डिज़ाइन किया गया है जिसका उद्देश्य नकारात्मक उपयोगकर्ता समीक्षाओं की लहरों को एक साथ होने से रोकना है, एक अभ्यास जिसे आमतौर पर समीक्षा बमबारी के रूप में जाना जाता है।

किसी को भी अपने स्वामित्व वाले खेल की समीक्षा करने की अनुमति देने के बजाय, यादृच्छिक खिलाड़ी जिन्होंने दो घंटे से अधिक समय तक खेल खेला है, उन्हें पांच सितारा पैमाने पर इसकी समीक्षा करने के लिए कहा जाएगा।एपिक गेम्स ब्लॉग पोस्ट . फिर उन अंकों को प्रत्येक गेम के लिए "समग्र रेटिंग" बनाने के लिए एकत्र किया जाएगा।

कभी-कभी, समीक्षा-बम अभियान कर सकते हैंवैध रूप से हानिकारक उपभोक्ता प्रथाओं को इंगित करें, लेकिन राजनीतिक रुख अपनाने वाले किसी रचनाकार का विरोध करने के लिए या यदि मीडिया प्रश्न में है, तो उनका अक्सर बुरे विश्वास में उपयोग किया जाता हैहाशिए की पृष्ठभूमि के लोगों को पेश करता है . रॉटेन टोमाटोज़ जैसी मूवी साइटों को करना पड़ा हैसमीक्षा-बमबारी ट्रोल से निपटने के लिए बदलाव करें मध्य सफलता के लिए। अभी हाल ही में, डिज़्नी प्लस'ओबी-वान केनोबिकथासमीक्षा बमबारीजबडिज्नी और लुकासफिल्म ने नस्लवादी हमलों की निंदा की कलाकार सदस्य मूसा इनग्राम पर। वाल्व को इस मुद्दे से भी जूझना पड़ा है, 2019 में घोषणा करते हुए कि यह होगाविषय से हटकर समीक्षा स्कोर छुपाएं.

एपिक का मानना ​​​​है कि समीक्षाओं के कार्यान्वयन से समीक्षा बमबारी को रोका जा सकेगा और यह खिलाड़ियों के लिए अत्यधिक बोझ नहीं होगा। ब्लॉग पोस्ट में कहा गया है, "चूंकि ये अनुरोध यादृच्छिक हैं, हम अपने खिलाड़ियों को स्पैम नहीं करेंगे, और हम शायद हर गेम या ऐप के बारे में नहीं पूछेंगे।" "यह दृष्टिकोण गेम को समीक्षा बमबारी से बचाता है और यह सुनिश्चित करता है कि स्कोर निर्दिष्ट करने वाले लोग गेम के वास्तविक खिलाड़ी हैं।" लेकिन समीक्षा-बमबारी अभियानों से लड़ना कई तकनीकी कंपनियों के लिए एक बड़ी चुनौती है - यहां तक ​​कि Google के पास भी सिस्टम हैंबुरे विश्वास की समीक्षा करें- इसलिए हम देखेंगे कि व्यवहार में एपिक का दृष्टिकोण कैसे काम करता है।

एपिक गेम्स स्टोर पर उत्पादों के लिए टैग बनाने में मदद करने के लिए एपिक अपने सबसे हाल के प्ले सत्र के बारे में यादृच्छिक रूप से मतदान करने वाले खिलाड़ी भी होंगे।

सुधार 22 जून, 8:06 अपराह्न ET : एपिक गेम्स के प्रवक्ता निक चेस्टर का कहना है कि कंपनी ने गलती से अपने ब्लॉग पोस्ट के लिए एक ठेकेदार को जिम्मेदार ठहराया; तब से उसने अपना नाम हटा दिया है। व्यक्ति का नाम हटाने के लिए इस कहानी को भी अपडेट किया गया है।