kxipvsrr

kxipvsrrजुकरबर्ग ने आपके डिजिटल आइटम को मेटावर्स में स्थानांतरित करने की अपनी योजना का विवरण दिया - द वर्ज - bhutan teer resultkxipvsrrजुकरबर्ग ने आपके डिजिटल आइटम को मेटावर्स में स्थानांतरित करने की अपनी योजना का विवरण दिया - द वर्ज - bhutan teer resultkxipvsrrजुकरबर्ग ने आपके डिजिटल आइटम को मेटावर्स में स्थानांतरित करने की अपनी योजना का विवरण दिया - द वर्ज - bhutan teer resultkxipvsrrजुकरबर्ग ने आपके डिजिटल आइटम को मेटावर्स में स्थानांतरित करने की अपनी योजना का विवरण दिया - द वर्ज - bhutan teer resultkxipvsrrजुकरबर्ग ने आपके डिजिटल आइटम को मेटावर्स में स्थानांतरित करने की अपनी योजना का विवरण दिया - द वर्ज - bhutan teer result

के तहत दायर:

जुकरबर्ग ने आपके डिजिटल आइटम को मेटावर्स में ले जाने की अपनी योजना का विवरण दिया

नया,13टिप्पणियाँ

साथ ही, मेटा पे रीब्रांड यहां है

एलेक्स कास्त्रो / द वर्ज द्वारा चित्रण

मार्क जकरबर्गबुधवार को घोषणा की कि फेसबुक पे आधिकारिक तौर पर मेटा पे बन गया है, लेकिन उनकी पोस्ट मुख्य रूप से इस बात पर केंद्रित है कि कंपनी भविष्य में क्या बनाने की उम्मीद करती है - "मेटावर्स के लिए एक वॉलेट।" जबकि मेटा पे अनिवार्य रूप से वही टूल है जो पहले था, मेटा ब्रांडिंग के साथ, जुकरबर्ग का कहना है कि कंपनी कुछ ऐसी चीज पर काम कर रही है जो उपयोगकर्ताओं को डिजिटल दुनिया के माध्यम से अपना रास्ता बनाते समय अपनी पहचान, आइटम और भुगतान विधियों का प्रबंधन करने देगी। भविष्य होगा।

कंपनी पहले भी इन प्लान्स के संकेत दे चुकी है- इसकीमई घोषणा मेटा पे रीब्रांडेड ने यह भी उल्लेख किया कि यह भुगतान करने और आपकी पहचान और डिजिटल वस्तुओं को संग्रहीत करने के संबंध में "एक एकल वॉलेट अनुभव कैसा दिख सकता है" का पता लगा रहा था। हालांकि, जुकरबर्ग की पोस्ट ज्यादातर इस बात पर केंद्रित है कि कंपनी का मेटावर्स वॉलेट डिजिटल स्वामित्व का सबूत कैसे देगा; उन्होंने उल्लेख किया कि इसका उपयोग "डिजिटल कपड़े, कला, वीडियो, संगीत, अनुभव, आभासी कार्यक्रम, और बहुत कुछ" बनाने और खरीदने के लिए कैसे किया जा सकता है।

जुकरबर्ग मानते हैं कि यह विचार अपने शुरुआती दिनों में है।

एक वॉलेट की अवधारणा जो साबित करती है कि आपके पास डिजिटल आइटम हैंबहुतजैसे क्रिप्टो वॉलेट जो होल्ड करते हैंएनएफटी . और जबकि जुकरबर्ग की पोस्ट में ब्लॉकचेन का बिल्कुल भी उल्लेख नहीं है, कंपनी के पास हैहाल ही में काम कर रहा है एनएफटी को इंस्टाग्राम और फेसबुक में एकीकृत करना। फिर भी, कंपनी ने वास्तव में यह नहीं कहा है कि क्या वह वास्तव में क्रिप्टो का उपयोग करके अपने मेटावर्स के निर्माण की योजना बना रही है या क्या वह इससे प्रेरणा लेगी। (मेटा के इतिहास को देखते हुए, बाद वाला सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है; वास्तविक क्रिप्टोकुरेंसी बनाने का प्रयासअच्छी तरह से समाप्त नहीं हुआ, और यह कथित तौर पर हैएक डिजिटल मुद्रा में देख रहे हैंयह ब्लॉकचेन पर आधारित नहीं है।)

जुकरबर्ग का यह भी कहना है कि मेटा के वॉलेट को इंटरऑपरेबल बनाने की योजना है, जिससे आप अपने सामान को "किसी भी मेटावर्स अनुभव" में ला सकते हैं। जबकि जुकरबर्गस्वीकार किया हैकि उन्हें यकीन नहीं है कि कंपनियों के बीच इंटरऑपरेबिलिटी कैसी दिखेगी, मेटाहाल ही में एक मानक समूह बनाने में मदद कीमेटावर्स से संबंधित भाषा और तकनीक की बात करें तो सभी को एक ही पृष्ठ पर लाने के लक्ष्य के साथ।

जुकरबर्ग के बटुए का विवरण एक तरह से बंद होने की संभावना है - खासकर अगर इसका मतलब उन मानकों के आधार पर इंटरऑपरेबल होना है जो अभी तक मौजूद नहीं हैं। हालाँकि, इसने कंपनी को इस बीच डिजिटल आइटम बेचने से नहीं रोका; यहपहले से ही एक स्टोर हैजो आपके डिजिटल अवतार के लिए कपड़े बेचता है।