juicewrld

juicewrld13 जुलाई से Valorant आपकी वॉयस चैट की निगरानी शुरू कर देगा - The Verge - bhutan teer resultjuicewrld13 जुलाई से Valorant आपकी वॉयस चैट की निगरानी शुरू कर देगा - The Verge - bhutan teer resultjuicewrld13 जुलाई से Valorant आपकी वॉयस चैट की निगरानी शुरू कर देगा - The Verge - bhutan teer resultjuicewrld13 जुलाई से Valorant आपकी वॉयस चैट की निगरानी शुरू कर देगा - The Verge - bhutan teer resultjuicewrld13 जुलाई से Valorant आपकी वॉयस चैट की निगरानी शुरू कर देगा - The Verge - bhutan teer result

के तहत दायर:

13 जुलाई से वैलोरेंट आपकी वॉयस चैट की निगरानी शुरू कर देगा

नया,8टिप्पणियाँ

यह विघटनकारी व्यवहार पर नकेल कसने के दंगा के प्रयासों का हिस्सा है

छवि: दंगा खेल

दंगा खेल, मुक्त प्रथम-व्यक्ति शूटर (FPS) के पीछे डेवलपरवैलोरेंट,खिलाड़ियों के आवाज संचार की निगरानी शुरू करेगा13 जुलाई को (के माध्यम से)पीसीगेमर ) गेम कंपनी का कहना है कि यह भाषा मॉडल को प्रशिक्षित करने में मदद करने के लिए है जो अंततः अपने सभी खेलों में प्लेयर रिपोर्ट का मूल्यांकन करते समय उपयोग करेगी।

दंगा ने शुरुआत में इस बदलाव की घोषणा अप्रैल 2021 में की थीगोपनीयता नीति . नई शर्तें दंगा को "दंगा-स्वामित्व वाले वॉयस कॉमस चैनलों का उपयोग करते समय वॉयस डेटा रिकॉर्ड करने और संभावित रूप से मूल्यांकन करने" की अनुमति देती हैं, जिसका उद्देश्य वॉयस चैट पर अभद्र भाषा और उत्पीड़न का मुकाबला करना है। दंगा का कहना है कि यह रिकॉर्डिंग का विश्लेषण करेगा जब कोई खिलाड़ी किसी को अपमानजनक या आपत्तिजनक टिप्पणियों के लिए रिपोर्ट करता है। बदले में, इससे कंपनी को यह निर्धारित करने में मदद मिलनी चाहिए कि क्या रिपोर्ट किए गए खिलाड़ी ने उसकी नीतियों का उल्लंघन किया है और उसके अनुसार कार्रवाई करें।

दंगा अभी तक इन रिकॉर्डिंग के आधार पर खिलाड़ी की रिपोर्ट का आकलन शुरू नहीं करने जा रहा है - यह उस सिस्टम के बीटा को बनाने में मदद करने के लिए एकत्रित जानकारी का उपयोग कर रहा है जिसे इस साल के अंत में रोल आउट करने की उम्मीद है। अभी के लिए, दंगा केवल अंग्रेजी बोलने वालों की बातचीत का मूल्यांकन करेगावैलोरेंट उत्तरी अमेरिका के खिलाड़ी। इस प्रणाली से बाहर निकलने का एकमात्र तरीका वॉयस चैट को पूरी तरह से अक्षम करना या किसी अन्य संचार उपकरण का उपयोग करना है, जैसे डिस्कॉर्ड।

"हम जानते हैं कि इससे पहले कि हम इस उपकरण के विस्तार के बारे में सोच सकें, हमें आश्वस्त होना होगा कि यह प्रभावी है, और यदि गलतियाँ होती हैं, तो हमारे पास यह सुनिश्चित करने के लिए सिस्टम हैं कि हम किसी भी गलत सकारात्मक (या उस मामले के लिए नकारात्मक) को ठीक कर सकते हैं। , "दंगा अपनी घोषणा में नोट करता है।

जब यह प्रणाली वास्तव में शुरू की जाती है, तो दंगा कहता है कि यह "आपके लाइव गेम कॉमम्स की सक्रिय रूप से निगरानी नहीं करेगा" और यदि आप विघटनकारी व्यवहार के लिए रिपोर्ट किए जाते हैं तो केवल "संभावित रूप से वॉयस लॉग को सुनेंगे और समीक्षा करेंगे"। यह भी जोड़ता है कि स्थिति को हल करने के बाद यह इस जानकारी को हटा देगा, ठीक उसी तरह जैसे यह अपने टेक्स्ट-आधारित चैट सिस्टम पर की गई रिपोर्ट के लिए करता है। फिर भी, यह निजता के बारे में कुछ खिलाड़ियों की चिंताओं को उठाने के लिए बाध्य है, जैसे किऑलवेज-ऑन वेंगार्ड एंटी-चीट सिस्टमजो दोनों में आपकी गतिविधि पर नज़र रखता हैतथाके बाहरबहादुर।

नियोजित रिपोर्टिंग प्रणाली ही एकमात्र तरीका नहीं हैवैलोरेंट जहरीले खिलाड़ियों पर नकेल कसने की कोशिश कर रहा है। इस साल के शुरू,दंगा शुरू कर दियावैलोरेंटखिलाड़ियों"मौन शब्दों की सूची" में विशिष्ट शब्द या वाक्यांश जोड़ें, जो चैट में अपमानजनक सामग्री को ब्लॉक करने में मदद करने वाला है।