t20worldcuplive

t20worldcupliveअल्जाइमर की जांच के लिए शोधकर्ता पुराने फोन का उपयोग कैसे कर रहे हैं - द वर्ज - bhutan teer resultt20worldcupliveअल्जाइमर की जांच के लिए शोधकर्ता पुराने फोन का उपयोग कैसे कर रहे हैं - द वर्ज - bhutan teer resultt20worldcupliveअल्जाइमर की जांच के लिए शोधकर्ता पुराने फोन का उपयोग कैसे कर रहे हैं - द वर्ज - bhutan teer resultt20worldcupliveअल्जाइमर की जांच के लिए शोधकर्ता पुराने फोन का उपयोग कैसे कर रहे हैं - द वर्ज - bhutan teer resultt20worldcupliveअल्जाइमर की जांच के लिए शोधकर्ता पुराने फोन का उपयोग कैसे कर रहे हैं - द वर्ज - bhutan teer result

के तहत दायर:

अल्जाइमर की जांच के लिए शोधकर्ता पुराने फोन का उपयोग कैसे कर रहे हैं

आपका Pixel 4 आपके विचार से कहीं अधिक कर सकता है

जब हम स्वास्थ्य और तकनीक के बारे में बात करते हैं, तो आमतौर पर बातचीत नए उपकरणों जैसे पहनने योग्य उपकरणों के आसपास होती है। लेकिन नया हमेशा बेहतर नहीं होता, खासकर एक के लिएशोधकर्ताओं का एक समूह जो पुराने Pixel 4 का उपयोग करके तंत्रिका संबंधी रोगों की जांच के लिए फोन से केवल सेल्फी कैम का उपयोग करता है।

यूसी सैन डिएगो में डिजिहेल्थ लैब, प्रोफेसर द्वारा निर्देशितएडवर्ड वांग , स्मार्टफोन जैसी सर्वव्यापी तकनीक को देखता है ताकि यह पता लगाया जा सके कि उनका उपयोग हमारे स्वास्थ्य की निगरानी के लिए कैसे किया जा सकता है। विचार यह है कि, अधिक सामान्य पर काम करने वाले डिजिटल स्वास्थ्य उपकरणों का निर्माण करकेउपकरण, वे अधिक लोगों तक पहुंच बढ़ा सकते हैं - विशेष रूप से वे लोग जो नवीनतम स्मार्टवॉच या फिटनेस तकनीक का खर्च उठाने में सक्षम नहीं हो सकते हैं।

हमने लैब से कॉलिन बैरी के साथ बात की और हमें बताया कि संशोधित Pixel 4 कैसे काम करता है और यहां तक ​​कि खुद पर कुछ डायग्नोस्टिक परीक्षण भी चलाता है। हमने यह समझाने के लिए अपने रिपोर्टर निकोल वेट्समैन के साथ भी जाँच की कि कैसे इस तकनीक के सकारात्मक प्रभाव के साथ-साथ कुछ अप्रत्याशित नुकसान भी हो सकते हैं।